अपने घर से अपने हेमैटोलॉजिकल समस्याओं के लिए ऑनलाइन परामर्श/राय !

वर्चुअल ऑनलाइन परामर्श के अपने फायदे और सीमाएँ हैं। यह आमतौर पर जाना जाता है कि किसी व्यक्ति की शारीरिक जांच के बिना रोगी को दवा लिखना उचित नहीं है, लेकिन कई स्थितियों में एक चिकित्सक बीमारी के उपचार का निदान और सुझाव दे सकता है।
यह सबसे उपयुक्त तब होता है जब एक ज्ञात रोगी (एक रोगी पहले से ही अनुवर्ती) नियमित (मासिक/3 मासिक) फॉलो उप विजिट घर से करना चाहता है, विशेष रूप से नियंत्रित या दीर्घकालिक उपचार वाले मरीज या फिर जिनका रोग ठीक हो गया।
अन्य स्तिथि जहां यह मददगार होता है, जब मरीज और उनके रिश्तेदार किसी दूसरी राय (सेकंड ओपिनियन) की तलाश में होते हैं या किसी अन्य केंद्र में डायग्नोज़ हुई किसी विशेष बीमारी के इलाज की लाइन जानना चाहते हैं।
यहां तक ​​कि कुछ गैर-चिंताजनक नए रोग या लक्षणों के लिए ऑनलाइन परामर्श किया जा सकता है और डॉक्टर ऐसी बीमारी का निदान कर सकते हैं। ऐसे लछनो को भी पहचाना जा सकता है जिसे तत्काल हेमटोलॉजिस्ट को अस्पताल जा के दिखाने की आवश्यकता होती है।
डॉ सुजीत कुमार के साथ दो तरीकों से ऑनलाइन परामर्श किया जा सकता है: -

व्हाट्सएप पर चैट कंसल्टेंसी! (सक्रिय) व्हाट्सएप या अन्य प्लेटफॉर्म पर वीडियो कंसल्टेंसी! (अभी के लिए सक्रिय नहीं) हॉस्पिटल/क्लिनिक विजिट (अभी के लिए सक्रिय नहीं)

पुराने रोगी

यदि आप पुराने रोगी हैं और पहले से पंजीकृत हैं, तो कृपया अपने उपयोगकर्ता नाम / ईमेल और पासवर्ड के साथ अपने खाते में प्रवेश करें। (अपने अकाउंट में लोग इन करें)

1. लॉग इन करने के बाद आपको बुकिंग पृष्ठ पर स्वतः निर्देशित किया जाएगा।

2. किसी भी दिक्कत के मामले में नीचे दिए गए व्हाट्सएप बटन द्वारा हमसे संपर्क करें।

नए रोगी

यदि आप नए रोगी हैं तो आपको पहले अपना पंजीकरण कराना होगा और बाद में आपका खाता स्वीकृत हो जाएगा, तब आप अपने खाते में लॉग इन कर सकते हैं। (पंजीकरण के रूप में मोबाइल नंबर भरें जो व्हाट्सएप के साथ सक्रिय और सक्षम है)।

1. जब आपका खाता स्वीकृत हो जाता है (10-20 मिनट तक) तब आप अपने खाते में लॉग इन कर सकते हैं तब स्वतः बुकिंग पेज खुल जाएगा।

2. किसी भी दिक्कत के मामले में नीचे दिए गए व्हाट्सएप बटन द्वारा हमसे संपर्क करें।


यदि आप पहले से अपने अकाउंट में लॉग इन कर चुके हैं तो बुकिंग की प्रक्रिया के लिए ऊपर दिए गए मेरा प्रोफाइल बटन पे क्लिक करें